जयपुर में ऐतिहासिक विश्वकर्मा महाकुंभ

जयपुर में ऐतिहासिक विश्वकर्मा महाकुंभ

समाज बंधुओं अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा, प्रदेश सभा राजस्थान द्वारा समाज में राजनीतिक सहभागिता, सामाजिक विकास एवं उत्थान तथा स्वाभिमान की रक्षा हेतु समाज के कुछ मूल उद्देश्यों को लेकर विश्वकर्मा महाकुंभ का बहुत ही सफल आयोजन दिनांक 3 सितंबर 2023 रविवार को विद्याधर नगर स्टेडियम, जयपुर में आयोजित किया गया।

इस महाकुंभ में पूरे भारतवर्ष एवं विदेश से करीब एक- डेढ़ लाख से भी कहीं ज्यादा की संख्या में हमारे समाजबंधुओं ने इस महाकुंभ में पधार कर समाज के संगठन को और भी मजबूत कर एकता का परिचय दिया है।

जांगिड / सुधार समाज के इतिहास में पहली बार किसी सामाजिक सम्मेलन में इतने उत्साह पूर्वक गांवों एवं शहरों से इतनी विशाल संख्या में महिलाओं, युवाओं, बच्चों एवं बुजुर्गो ने जयपुर पधार कर इसे बहुत ही सफल सम्मेलन बनाया है। महाकुंभ के इस भागीरथ कार्यक्रम की सफलता का श्रेय महासभा के प्रधान, राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं, भामाशाहों एवं आप सभी सम्माननीय समाजबंधुओं को जाता है जिन्होंने इस महायज्ञ में तन मन धन से अपनी आहुति प्रदान कर इसे सफल बनाया हैं।

महाकुंभ की अपार सफलता पर सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, भामाशाहों आप सभी समाजबंधुओं को जांगिड़ समाज ट्रस्ट गांधीधाम की तरफ से बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं।