जांगिड़ समाज गांधीधाम द्वारा सरस्वती सम्मान एवं निबंध प्रतियोगिता

जांगिड़ समाज गांधीधाम द्वारा सरस्वती सम्मान एवं निबंध प्रतियोगिता

दिनांक 13 अगस्त 2023 रविवार को कानाराम हरिरामजी रोप परिवार की तरफ से उनकी पूज्य माताजी स्व. तारोदेवी जी की स्मृति में जांगिड़ समाज गांधीधाम द्वारा सरस्वती सम्मान एवं निबंध प्रतियोगिता का कार्यक्रम जांगिड समाज भवन पर आदरणीय श्री मोहनलाल जी की अध्यक्षता में बहुत ही सफलता पूर्वक संपन्न हुआ ।

सरस्वती कार्यक्रम एवं निबंध प्रतियोगिता में समाज के लगभग 90 बच्चो ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

हमारे समाज के बच्चे बहुत ही प्रतिभावान हैं, बच्चों की प्रतिभा में निखार लाने और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए हमें उन्हें प्रेरित और प्रोत्साहित करने की जरूरत है और इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए जांगिड़ समाज गांधीधाम में इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन होते रहता है।।

सरस्वती सम्मान कार्यक्रम में नर्सरी से लेकर M.Com तक के बच्चों ने भाग लिया एवं इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समाज के सभी बच्चों एवं उनके माता पिता , पधारे हुए सभी समाजबंधुओं , जिलाध्यक्ष विजयराज जी, पूर्व जिलाध्यक्ष खिमचंद जी, परामर्शदाता दुर्गाराम जी, रामेश्वरलाल जी एवं युवा मंडल के अध्यक्ष एवं युवाओं का विशेष सहयोग रहा। इस कार्यक्रम के सफल संचालन एवं अध्यक्षता के लिए आदरणीय श्री मोहनलाल जी एवं आप सभी समाज बंधुओं का जांगिड़ समाज समिति ट्रस्ट की तरफ से हम हार्दिक धन्यवाद मानते हैं।

गुरुदत्त शर्मा

( अध्यक्ष )

जांगिड समाज गांधीधाम (कच्छ)